किसी उत्पाद का प्रतिस्थापन या धन वापसी केवल निम्नलिखित परिस्थितियों में ही अनुमत है:

  • आपका सामान उसी स्थिति में होना चाहिए जिस स्थिति में आपने उसे प्राप्त किया था, बिना पहना हुआ या बिना इस्तेमाल किया हुआ, टैग के साथ, और अपनी मूल पैकेजिंग में। आपको खरीद की रसीद या प्रमाण की भी आवश्यकता होगी।
  • ग्राहक डिलीवरी की तारीख से 7 दिनों के भीतर प्राप्त उत्पाद इकाई को बदल सकता है या वापस कर सकता है और ग्राहक को प्रतिस्थापन इकाई या धन वापसी प्राप्त कर सकता है।
  • प्रतिस्थापन तभी किया जा सकता है जब ग्राहक यह स्थापित कर ले कि वितरित उत्पाद दोषपूर्ण स्थिति में है या उत्पाद प्राप्ति के 24 घंटे के भीतर उसमें कोई भौतिक क्षति है
  • यदि ग्राहक को डिलीवरी की तारीख से 7 दिनों के भीतर यह पता चल जाता है कि वितरित उत्पाद ठीक से काम नहीं कर रहा है, तो उसे नए बॉक्स यूनिट के साथ प्रतिस्थापन प्रदान किया जा सकता है।
  • क्षतिग्रस्त या दोषपूर्ण वस्तुओं की प्राप्ति के मामले में कृपया हमारी वेबसाइट सहायता टीम को इसकी रिपोर्ट करें। हालाँकि, साइफन टीम के सदस्य द्वारा अपने स्तर पर जाँच करने और निर्धारित करने के बाद ही अनुरोध पर विचार किया जाएगा। साइफन द्वारा उत्पादों की प्राप्ति के 24 घंटों के भीतर आमतौर पर ग्राहक को इसकी रिपोर्ट की जाती है।
  • यदि आपको लगता है कि प्राप्त उत्पाद साइट पर दिखाए गए अनुसार या विनिर्देशों के अनुसार नहीं है, तो आपको उत्पाद प्राप्त करने के 24 घंटे के भीतर हमारी वेबसाइट सहायता टीम के ध्यान में लाना चाहिए। आपकी शिकायत पर गौर करने के बाद वेबसाइट सहायता टीम उचित निर्णय लेगी।
  • प्रतिस्थापन या वापसी के मामले में, उत्पाद और उसके सहायक उपकरण सहित संपूर्ण उत्पाद पैकेज हमारे द्वारा व्यवस्थित कूरियर लड़के द्वारा उठाया जाएगा।
  • दुर्भाग्यवश, हम बिक्री वस्तुओं या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।
  • निम्नलिखित परिस्थितियों में उत्पाद को प्रतिस्थापित या वापस नहीं किया जाएगा:
    • ग्राहक दोषरहित उत्पाद की दिखावट/ध्वनि गुणवत्ता से खुश नहीं है
    • उत्पाद प्राप्त होने के 24 घंटे के भीतर भौतिक क्षति की सूचना नहीं दी गई
    • विद्युतीय उछाल या उपयोगकर्ता द्वारा की गई कोई क्षति

दुर्भाग्यवश, हम बिक्री वस्तुओं या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।

आप किसी भी रिटर्न प्रश्न के लिए हमसे support@cyphon.in पर संपर्क कर सकते हैं

रिफंड
हम आपका रिटर्न प्राप्त करने और उसका निरीक्षण करने के बाद आपको सूचित करेंगे, और आपको बताएंगे कि रिफ़ंड स्वीकृत हुआ या नहीं। स्वीकृत होने पर, आपको 10 व्यावसायिक दिनों के भीतर अपने मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से रिफ़ंड कर दिया जाएगा। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को भी रिफ़ंड को संसाधित करने और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है।
यदि आपके रिटर्न को स्वीकृत किए हुए 15 से अधिक कार्यदिवस बीत चुके हैं, तो कृपया हमसे support@cyphon.in पर संपर्क करें